[**Sad Shayari in Hindi**]| Sad Love Shayari Status Whatsapp

Now share for you Whatsapp Sad Shayari in Hindi|Sad Shayari in Hindi | Sad Love Shayari Status Whatsapp, Sad Shayari, Latest Sad Status, status Sad Shayari, Latest Sad Status, Sad Shayari, Latest Sad Status status, Whatsapp Sad Shayari.

[Sad Shayari in Hindi] Sad Love Shayari Status Whatsapp


1.उनको अपने हाल का हिसाब क्या देते सवाल सारे गलत थे जवाब क्या देते वो तीन लफ्जों की हिफाजत ना कर सके उनके हाथ में जिंदगी की पूरी किताब क्या देते !!

 2.बहुत चाहेंगे तुम्हें मगर भुला ना सकेंगे ख्यालों में किसी और को ला ना सकेंगे किसी को देखकर आसू तो पोंछ लेंगे मगर कभी आपके बिना मुस्कुरा ना सकेंगे !!

3. सुहाना मौसम और हवा मे नमी होगी आंसुओ की बहती नदी होगी मिलना तो हम तब भी चाहेंगे आपसे जब आपके पास वक्त और हमारे पास सासों कि कमी होगी !!

4. मोहब्बत ने हम पर ये इल्जाम लगाया है वफा कर के बेबफा का नाम आया है राहें अलग नहीं थी हमारी फिर भी हम ने अलग अलग मंजिल को पाया हैं !!

5. किसी ने अपना प्यार हम पे लुटाया था हंसते हुए कुछ पल हमारे साथ बिताया था हमारी आंखो में उनके लिए आंसू हैं तो क्या हुआ किसी के लिए जान देना भी तो उसी ने सिखाया था !!

6. खुद को भुला दिया रिश्ते निभाते-निभाते खुद को खो दिया अपनों को पाते पाते लोग कहते हैं कि दर्द बहुत हैं मेरे सीने में मगर हम हैं कि थक गए मुस्कुराते- मुस्कुराते !!

 7.आपको बिना बात के ही रूठने की आदत है किसी अपने का साथ न पाने की आदत है आप हमेशा खुश रहो मेरा क्या है दोस्तों मैं तो आईना हूं मुझे तो टूटने की आदत है !!

 8.ना तंग करो इतना हम सताए हुए हैं मोहब्बत का गम दिल पे उठाए हुए हैं खिलौना समझ कर हम से ना खेलो हम भी उसी खुदा के बनाए हुए हैं !!

 9.रहने वालों से नहीं जाने वालों से पूछो कि जिंदगी क्या चीज होती है पाने वालों से नहीं खोने वालों से पूछो इज्जत क्या चीज होती है अरे जिसने दिल दिया है उससे नहीं जिसका दिल टूटा है उससे पूछो कि मोहब्बत क्या चीज होती है !!

 10.रहते हैं साथ-साथ मैं और मेरी तन्हाई करते हैं राज की बात मैं और मेरी तन्हाई दिन तो गुजर ही जाता है लोगो की भीड़ में करते हैं बसर रात में मैं और मेरी तन्हाई !!

 11.तेरे जाने के बाद कोई सहारा भी तो नहीं तुझे कभी तन्हाई में पुकारा भी तो नहीं तुझे हम आज भी चाहते हैं बहुत मगर फिर भी तू हमारा तो नहीं !!

 12.मेरी खामोशियों में भी फसाना ढूंढ लेती है बड़ी शातिर है ये दुनिया मजा लेने का कोई न कोई बहाना ढूंढ लेती है !!

 13.तेरे जाने के बाद कोई सहारा भी तो नहीं तुझे कभी तन्हाई में पुकारा भी तो नहीं तुझे हम आज भी चाहते हैं बहुत मगर फिर भी तू हमारा तो नहीं !!

 14.ऐ ख़ुदा तू कभी इश्क न करना.बेमौत मारा जायेगा हम तो मर के भी तेरे पास आते हैं पर तू कहां जायेगा !!

 15.मेरी चाहत ने उसे खुशी दे दी बदले में उसने मुझे सिर्फ खामोशी दे दी खुदा से दुआ मांगी मरने की लेकिन उसने भी तड़पने के लिए जिन्दगी दे दी !!

16. जरूरी तो नहीं जीने के लिए सहारा हो जरूरी तो नहीं जिसे हम चाहे वो हमारा हो कुछ कश्तियां डुब भी जाया करती है जरूरी तो नहीं हर कश्ती का किनारा हो !!

 17.कलम से दिल की आवाज लिखता हूं गम-ए-जुदाई के अंदाजे बयां लिखता हूं रूकते नहीं आंखो से आंसू जब भी उसके याद में अलफाज लिखता हूं !!

18. हर जख्म किसी ठोकर की मेहरबानी है मेरी जिंदगी बस एक कहानी है मिटा देते सनम के दर्द को इस सीने से पर ये दर्द ही उसकी आखरी निशानी है !!

19 माना की आज हम अकेले रह गए जुदाई के आंसू आंखो से बह गए रोते हुए को कौन चुप कराएगा जो चुप कराते थे वहीं रोने को कह गए !!

20. दिल तड़पता रहा और वो जाने लगे संग गुजरे हर लम्हें याद आने लगे खामोश नजरों से देखा जो उसने मुड़ कर यूं भीगी पलकों से हम भी मुस्कुराने लगे !!

21. अंजान है अंजान ही रहने दो किसी की यादों में पल-पल मरने दो क्यों बदनाम करते हो हमारा नाम ले कर अब तो इस नाम को बेनाम ही रहने दो !!

 22.उम्र रफ्तार से गुजर जाए तो अच्छा होता वक्त एक बार ठहर जाएं तो अच्छा होता मेरा दिल यूं भी तेरे कदमों मे बिखर गया है टूट के तू इसे जोड़ के जाता तो अच्छा होता !!

 23.आज कल दुनिया में भला मुस्कराता कौन है जि़ंदगी की इस दौड़ में हंसता हंसाता कौन है तारों को ताकते गुज़र जाती हो रात जिनकी उनको क्या पता कि ख्वाबों में आता कौन है !!

 24.उनके नखरे उठा पाना गर मेरे बस में होता मैं तो उन्हीं का हो जाता गर मेरे बस में होता उनकी आँखों में छप जाता मूरत बन कर मैं ख्वाबों में यूं ही घुस जाना गर मेरे बस में होता !!

25. मेरे कलम से लफ्ज खो गए शायद आज वो भी बेवफा हो गए शायद जब नींद खुली तो पलको में पानी था मेरे ख्वाब मुझ पर रो गए शायद !!

 26.उजड़ी हुई दुनिया को तू आबाद न कर बीते हुए लम्हों को तू याद न कर एक कैद परिंदे ने ये कहा हमसे मैं भुल चुका हूं उड़ना मुझे आजाद न कर !!

 27.आंसू को पलको तक लाया मत करो दिल की बात किसी को बताया मत करो लोग मुठ्ठी में नमक लिए फिरते है अपनी जख्म उन्हें दिखाया मत करो !!

 28.दिल लगाना छोड़ दिया हमने आंसू बहाना छोड़ दिया हमने बहुत खा चुके धोखा प्यार में मुस्कुराना इसलिए छोड़ दिया हमने !!

 29.सूख गए फूल पर बहार वही है दूर रहते है पर प्यार वही है जानते है हम मिल नहीं पा रहे है आपसे मगर इन आंखो में मोहब्बत का इंतजार वही है !!

 30.ए बादल आज इतना बरस कि जलते जख्मों को करार आ जाए प्यास बाक़ी न रहे और सूखे गुलशन में बहार आ जाए !!
[Sad Shayari in Hindi] Sad Love Shayari Status Whatsapp
[Sad Shayari in Hindi] Sad Love Shayari Status Whatsapp


Teg Line:-Sad Shayari, Latest Sad Status, status Sad Shayari, Latest Sad Status, Sad Shayari, Latest Sad Status status, Whatsapp Sad Shayari, Latest Sad Status, Sad Shayari, Latest Sad Status Whatsapp, WhatsApp status Sad Shayari, Latest Sad Status, status Sad Shayari, Latest Sad Status WhatsApp, Whatsapp Sad Shayari, Latest Sad Status status, Sad Shayari, Latest Sad Status status WhatsApp, fecebook Sad Shayari, Latest Sad Status, Sad Shayari, Latest Sad Status Facebook, Facebook status Sad Shayari, Latest Sad Status, status Sad Shayari, Latest Sad Status Facebook, Facebook Sad Shayari, Latest Sad Status status, Sad Shayari, Latest Sad Status status fecebook.
Powered by Blogger.